जिम्बाब्वे पर 10 विकेट की जीत के साथ टीम इंडिया को टी-20 सीरीज मैं 3-1 की अजेय बढ़त..

  • Post author:
  • Post category:खेल
  • Post last modified:July 13, 2024
  • Reading time:1 mins read

आज हरारे मैं हुए चौथे टी-20 मैच मैं टीम इंडिया ने 10 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज करते ही जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज मैं 3-1 की अजेय बढ़त हासिल करते हुए सीरीज अपने नाम कर ली. यशस्वी जायसवाल (93) और शुभमन गिल (58) की नॉटआउट व ताबड़तोड़ बैटिंग के चलते टीम इंडिया ने 15.2 ओवर मैं ही मैच अपने नाम कर लिया.

इससे पहले टीम इंडिया के बॉलिंग अटैक ने कसी हुयी बॉलिंग करते हुए जिम्बाब्वे की राह मुश्किल कर दी और टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए २० ओवर मैं मात्र 152 रन ही बना सकी. अब पांचवा मैच बस औपचारिक मात्र ही रह गया है पर टीम इंडिया के तेवरों से पता चल रहा है कि वो आने वाले मैच को बिलकुल भी हलके मैं लेने कि मूड मैं नहीं है.

इस जीत से क्रिकेट प्रेमियों के चेहरे पर टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर संतुष्टि दिखी और सोशल मीडिया पर टीम के लिए अच्छी बातें लिखी जा रही हैं. साथ ही इस सीरीज मैं खिलाड़ियों के उम्दा प्रदर्शन से आने वाली श्रीलंका सीरीज मैं टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर विभिन्न कयास लगाए जा रहे हैं.


Jat Bulletin

Disclaimer: हमारे किसी भी लेख मैं दी गयी जानकारी की सटीकता की हम गारंटी नहीं देते। ये लेख विभिन्न माध्यमों से संगृहीत कर के आप तक पहुँचाया जा रहा है, इसलिए किसी भी त्रुटि सुधार के लिए सम्बंधित विशेषज्ञ या विभाग की सलाह अवश्य लें। साथ ही वेबसाइट पर प्रकाशित पेज अथवा पोस्ट का संचालन अथवा किसी भी तरह की वित्तीय सहायता सरकारी/गैर-सरकारी विभाग के द्वारा नहीं किया जाता है। यह एक स्वतन्त्र सूचनात्मक न्यूज वेबसाइट है, जिसमे विभिन्न मुद्दों पर हमें प्राप्त जानकारी आपसे साझा की जाती है, हमारा उद्देश्य आम नागरिकों को सही और सटीक जानकारियां समय से प्राप्त करवाना है।