द इंडिया हाउस (The India House) फिल्म: जल्द ही रिलीज हो रही है..

राम वामसी कृष्णा द्वारा निर्देशित और निखिल सिद्धार्थ अनुपम खेर द्वारा अभिनीत फिल्म The India House बहुत जल्दी ही सिनेमाघरों में धूम मचाने वाली है, इसको लेकर आज AAArtsofficials ने एक पोस्ट साझा की जिसमें फिल्म की टीम हम्पी के विरुपाक्ष मंदिर में पूजा करते नजर आई.

बताते चलें कि ये फिल्म स्वतंत्रता-पूर्व युग के दौरान लंदन में स्थापित, यह फिल्म इंडिया हाउस के आसपास बड़े पैमाने पर राजनीतिक उथल-पुथल के दौरान एक प्रेम कहानी दर्शाती है।

इस पर मशहूर अभिनेता राम चरण ने जवाब देते हुए लिखा “वैश्विक दर्शकों के लिए एक भारतीय कहानी #दइंडियाहाउस प्रस्तुत करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि यह फिल्म दुनिया भर में सभी को पसंद आएगी।” पूरी टीम को शुभकामनाएँ।

दर्शक भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और बड़ी बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

Jat Bulletin

Disclaimer: हमारे किसी भी लेख मैं दी गयी जानकारी की सटीकता की हम गारंटी नहीं देते। ये लेख विभिन्न माध्यमों से संगृहीत कर के आप तक पहुँचाया जा रहा है, इसलिए किसी भी त्रुटि सुधार के लिए सम्बंधित विशेषज्ञ या विभाग की सलाह अवश्य लें। साथ ही वेबसाइट पर प्रकाशित पेज अथवा पोस्ट का संचालन अथवा किसी भी तरह की वित्तीय सहायता सरकारी/गैर-सरकारी विभाग के द्वारा नहीं किया जाता है। यह एक स्वतन्त्र सूचनात्मक न्यूज वेबसाइट है, जिसमे विभिन्न मुद्दों पर हमें प्राप्त जानकारी आपसे साझा की जाती है, हमारा उद्देश्य आम नागरिकों को सही और सटीक जानकारियां समय से प्राप्त करवाना है।