संपर्क करें

हमसे संपर्क करें:

जाट बुलेटिन में, आपकी प्रतिक्रिया और पूछताछ हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं। चाहे आपके पास कोई प्रश्न, सुझाव या कहानी या टिप हो, हम सहायता के लिए यहां हैं। कृपया निम्नलिखित संपर्क जानकारी का उपयोग करके, हमसे संपर्क करें:

सामान्य पूछताछ:
Email: contact@jatbulletin.com
For Job Related: jobs@jatbulletin.com

संपादकीय टीम:
केवल सामग्री और समाचार संबंधी…
Email: editor@@jatbulletin.com
समाचार अपडेट/प्रेस विज्ञप्ति: editor@jatbulletin.com

प्रतिक्रिया और सुझाव:
हम आपके इनपुट को महत्व देते हैं और हमेशा सुधार के तरीके खोजते रहते हैं। अपने विचार हमारे फीडबैक फॉर्म के माध्यम से हमारे साथ साझा करें या हमें सीधे contact@jatbulletin.com पर ईमेल करें

सहायता:
यदि आपको हमारी वेबसाइट पर कोई तकनीकी समस्या है या सहायता की आवश्यकता है, तो कृपया contact@jatbulletin.com पर हमारी सहायता टीम से संपर्क करें।

कानूनी:
ईमेल: editor@jatbulletin.com
हमारे पर का पालन करें
सोशल मीडिया पर हमें फ़ॉलो करके हमारी ताज़ा ख़बरों और अपडेट से अपडेट रहें:

 

नवीनतम और सबसे सटीक समाचारों के लिए आपके प्रमुख गंतव्य जाट बुलेटिन न्यूज़ में आपका स्वागत है। हमारी प्रतिबद्धता शिक्षा, राजनीति, प्रौद्योगिकी, व्यवसाय, मनोरंजन, खेल और अन्य विषयों सहित विविध विषयों पर व्यापक, निष्पक्ष अपडेट प्रदान करना है।

हमारा मिशन:
जाट बुलेटिन में, हमारा मिशन अपने पाठकों को समय पर, सटीक और व्यावहारिक समाचार प्रदान करना है, जिससे वे सूचित रह सकें और शिक्षित निर्णय ले सकें। हम पत्रकारिता के उच्चतम मानकों का पालन करते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि हमारी सामग्री तथ्यात्मक, अच्छी तरह से शोधित और स्पष्टता के साथ प्रस्तुत की गई है।

हमारे संस्थापक:
जाट बुलेटिन की स्थापना वरिष्ठ पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता चौधरी विजय आर्य ने की थी। आर्य का उद्देश्य समाज को निष्पक्ष समाचार अपडेट प्रदान करना है। प्रसिद्ध समाचार आउटलेट्स के साथ काम करने के व्यापक अनुभव के साथ, चौधरी विजय आर्य ने, कुछ अन्य जागरूक सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ, अखंडता और सटीकता के सिद्धांतों पर जाट बुलेटिन का निर्माण किया है। उन्हें पत्रकारिता के बारे में काफी जानकारी है और वे नए पत्रकारों को इस क्षेत्र में अपना करियर बनाने में सहायता करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Twitter/X: @Bulletinjat

Facebook: facebook.com/Jatbulletin

पता: मथुरा, उत्तर प्रदेश 281001

हमें यहां ढूंढें:

Scroll to Top