जाट बुलेटिन की ‘जाट हेल्पलाइन’ से जाट युवक-युवतियों को होंगे तीन फायदे

स्मार्टफोन चलाने वाले (स्मार्टफोन यूजर्स) जागरूक जाट युवक-युवतियों के लिए जाट समाज की सेवा का भाव और उनको अतिरिक्त आय में प्रदान करने के लिए जाट बुलेटिन लाया है ‘जाट हेल्पलाइन’ ।
जाट समाज के प्रथम एप “जाट बुलेटिन” द्वारा जाट युवक एवं युवतियों के सहयोग से जाट समाज के आर्थिक रूप से कमजोर मेधावी छात्र/छात्राओं की * शिक्षा * कैरियर/रोजगार * उपचार/चिकित्सा * शादी-विवाह * कानूनी मदद * और सरकारी मदद दिलाने के उद्देश्य को पूर्ण करने का बीड़ा उठाया है।
जाट बुलेटिन के साथ स्वेच्छाभाव से जुड़ने वाले स्मार्टफ़ोनधारी अपनी सुविधानुसार ग्राम, ब्लॉक, तहसील या जिलास्तर पर कार्य कर सकते हैं। इस बारे में जाट बुलेटिन के संपादक विजय चौधरी ने बताया कि हमारे साथ जुड़ने वाले सभी युवक/युवती अपने सामान्य कार्य, नौकरी या अध्ययन करते हुए भी जाट समाज की भलाई, जाट समाज के कार्यक्रमों की कवरेज, अपने आसपास के शिक्षा, खेल, सरकारी नौकरी अथवा अन्य क्षेत्रों में मेधावी जाट पाल्यों की सूची आदि के माध्यम से समाज सेवा कर सकते हैं। इस समाज सेवा के बदले में इन सभी स्वेच्छाभावियों को जाट बुलेटिन अपनी विज्ञापन से होने वाली आय में से उनकी सेवाओं के अनुसार भुगतान भी करेगा।
श्री चौधरी ने समाज के सभी जागरूक जाट भाई बहनों से अनुरोध भी किया कि आप अपने स्मार्टफोन और इंटरनेट डेटा का 1प्रतिशत भी अपनी कौम की सेवा में खर्च करेंगे तो आपको तीन फायदे होंगे।
पहला आपके द्वारा भेजी गई खबर, वीडियो या जानकारी आपके नाम/ फोटो के साथ प्रकाशित और प्रसारित की जाएगी। जिससे आपको अंतरराष्ट्रीय पहचान मिलेगी। दूसरा आपके स्थानीय जाट समाज मे आपको अतिरिक्त सम्मान मिलना शुरू होगा और तीसरा आप बिना अतिरिक्त मेहनत किये समाज सेवा भी कर लेंगे। इसलिए में आपका आव्हान करता हूँ कि समाज हित मे शुरू किए गए इस यज्ञ में हमारे साथ जुड़कर कुछ आहुतियां दें। जुड़ने के लिए निम्न व्हाट्सएप्प नंबर पर अपनी डिटेल भेजें-
9410083046
Https://jatbulletin.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *