स्वदेश पहुंची विश्व चैंपियन भारतीय टीम का एयरपोर्ट पर क्रिकेट फैंस ने किया भव्य स्वागत

  • Post author:
  • Post category:खेल
  • Post last modified:July 4, 2024
  • Reading time:1 mins read

29 जून को बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर दूसरा टी20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम आज स्वदेश लौट आई है टीम के कप्तान रोहित शर्मा के हाथ में ट्रॉफी देश प्रशंशक गदगद हो उठे। टीम के स्वागत के लिए लोग तरह-तरह की तख्तियां और तिरंगे के साथ इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बाहर एकत्र हुए जहां हर कोई अपने पसंदीदा के खिलाड़ी की एक झलक पाने को बेताब दिखा।

आज शाम को टीम के मुंबई के लिए रवाना होने की उम्मीद है। इसके बाद टीम शाम करीब पांच बजे एक ओपन बस रोड शो में हिस्सा लेगी जिसके बाद मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सम्मान समारोह होगा। इसके पहले टीम का प्रधानमंत्री मोदी से मिलने का कार्यक्रम तय है।

बताते चलें कि इस पहले बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर टीम के खिलाड़ियों का विमान से वतन लौटते हुए का वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें खिलाड़ी वर्ल्ड कप ट्रॉफी को लेकर वतन लौटने को बेताब दिखे। वर्ल्ड कप जीतने की खुशी खिलाड़ियों के चेहरे पर साफ झलक रही थी जिसको खेल प्रेमियो ने काफी पसंद किया, शेयर किया और जबरदस्त कमेंट्स भी किये।

Jat Bulletin

Disclaimer: हमारे किसी भी लेख मैं दी गयी जानकारी की सटीकता की हम गारंटी नहीं देते। ये लेख विभिन्न माध्यमों से संगृहीत कर के आप तक पहुँचाया जा रहा है, इसलिए किसी भी त्रुटि सुधार के लिए सम्बंधित विशेषज्ञ या विभाग की सलाह अवश्य लें। साथ ही वेबसाइट पर प्रकाशित पेज अथवा पोस्ट का संचालन अथवा किसी भी तरह की वित्तीय सहायता सरकारी/गैर-सरकारी विभाग के द्वारा नहीं किया जाता है। यह एक स्वतन्त्र सूचनात्मक न्यूज वेबसाइट है, जिसमे विभिन्न मुद्दों पर हमें प्राप्त जानकारी आपसे साझा की जाती है, हमारा उद्देश्य आम नागरिकों को सही और सटीक जानकारियां समय से प्राप्त करवाना है।