मेलबर्न टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान को दी पटखनी

  • Post author:
  • Post category:खेल
  • Post last modified:July 16, 2024
  • Reading time:1 mins read

मेलबर्न टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने चौथे दिन ही पाकिस्तान को 79 रन से धूल चटा दी, शुक्रवार को पाकिस्तान दूसरी पारी में महज 237 रन पर ऑल टीम आउट हो गया। पाक कप्तान शान मसूद और आगा सलमान ने अर्धशतक लगाकर कुछ साहस दिखाया लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

वहीं ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली इनिंग में पांच विकेट लेने वाले टीम के कप्तान पैट कमिंस दूसरी पारी में भी पांच विकेट लेकर पाकिस्तान की उम्मीदों पर पानी फेर दिया जिसके लिए कमिंस को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

दूसरे टेस्ट में जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है, पहले टेस्ट में कंगारू टीम ने 360 रन से धमाकेदार जीत दर्ज की थी और अब तीसरा और आखिरी टेस्ट 3 जनवरी 2024 से सिडनी में खेला जाएगा।

Jat Bulletin

Disclaimer: हमारे किसी भी लेख मैं दी गयी जानकारी की सटीकता की हम गारंटी नहीं देते। ये लेख विभिन्न माध्यमों से संगृहीत कर के आप तक पहुँचाया जा रहा है, इसलिए किसी भी त्रुटि सुधार के लिए सम्बंधित विशेषज्ञ या विभाग की सलाह अवश्य लें। साथ ही वेबसाइट पर प्रकाशित पेज अथवा पोस्ट का संचालन अथवा किसी भी तरह की वित्तीय सहायता सरकारी/गैर-सरकारी विभाग के द्वारा नहीं किया जाता है। यह एक स्वतन्त्र सूचनात्मक न्यूज वेबसाइट है, जिसमे विभिन्न मुद्दों पर हमें प्राप्त जानकारी आपसे साझा की जाती है, हमारा उद्देश्य आम नागरिकों को सही और सटीक जानकारियां समय से प्राप्त करवाना है।