फिनलैंड में मुक्केबाजी टूर्नामेंट में भारत की अच्छी शुरूआत

नयी दिल्ली, आठ मार्च (भाषा) भारतीय मुक्केबाज दिनेश डागर (69 किलो) ने पूर्व ओलंपिक कांस्य पदक विजेता एवल्डास पेत्राउस्कास को हराकर फिनलैंड के हेलसिंकी में चल रहे 38वें अंतरराष्ट्रीय जीबी टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया ।

भारत के टूर्नामेंट में दो पदक पक्के हो गए । एशियाई चैम्पियनशिप रजत पदक विजेता सुमित सांगवान (91 किलो) और गोविंद साहनी (49 किलो) ने बाय मिलने के बाद सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

वहीं डागर ने लिथुआनिया के अपने प्रतिद्वंद्वी को 3 . 2 से हराया ।

अंकित खन्ना (64 किलो) को पहले दौर में इंग्लैंड के ल्यूक मैकोर्मैक ने 5 . 0 से मात दी ।

टूर्नामेंट में 15 देशों के करीब 100 मुक्केबाज भाग ले रहे हैं ।

Jat Bulletin

जाटों के लिये,जाट समाचारों के लिये अब आपके बीच आया "जाट बुलेटिन" जाटों की खबरों का संसार। जिसमें मिलेगी समाज से जुड़ी उपलब्धियां, महापुरुषों का इतिहास,समाज से जुड़ी हर घटना की खबर सीधे आपके स्मार्ट फोन पर। साथ ही "जाट बुलेटिन" में है विश्वस्तरीय जाट डाइरेक्टरी, बेटा-बेटी के लिये हजारों रिश्ते साथ ही मिलेगा पर्यटन,व्यंजन,फैशन,ज्योतिष, जाटों का इतिहास,हेल्पलाइन,सेहत के लिये हेल्थलाइन और बहुत सी जानकारियों का संग्रह अधिक जनकारियों के लिये अभी लॉगिन करें http://jatbulletin.com हमसे जुड़ने व जोड़ने के लिये वाट्सएप-9410083046,8384811104 ट्विटर- @bulletinjat यूट्यूब-jatbulletin को सब्सक्राइब कर बैल आइकन जरूर दबाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Support