MI-17 दुर्घटना में पायलट सहित 6 की मौत

पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकी लॉन्च पैडों पर हुई कार्यवाही के बाद बढ़ी हलचल में भारतीय वायुसेना द्वारा जहां एक पाक वायुसेना का F-16 लड़ाकू विमान मार गिराया वहीं भारत के  MI-17 दुर्घटना में ग्रस्त होकर गिर जाने से मथुरा निवासी एयरमैन पंकज सिंह नौहवार शहीद हो गए वहीं एक मिग पायलट अभिनंदन को पाक सेना द्वारा पकड़े जाने की खबर मिली है।
मथुरा के नौहझील क्षेत्र के गांव जरैलिया के एयरमैन  पंकज तकनीकी खराबी के चलते श्रीनगर के बड़गाम से 7 किलोमीटर दूर गेंदकलां गांव के बाहर MI-17 के गिर जाने से शहीद हुए हैं। दुर्घटना में दीपक पांडेय (कानपुर),  विक्रांत (झज्झर, हरियाणा) व पायलट सहित 6 की मौत की खबर है।   दो भाइयों में सबसे बड़े पंकज पुत्र नौहबत सिंह ने 2012 में एयरफोर्स जॉइन किया था। एयरफोर्स वन के इस एयरमैन  का एक वर्ष का पुत्र भी है। पंकज सिंह की शहादत की खबर से पूरे जनपद में शोक की लहर दौड़ गई है।

 

Jat Bulletin

जाटों के लिये,जाट समाचारों के लिये अब आपके बीच आया "जाट बुलेटिन" जाटों की खबरों का संसार। जिसमें मिलेगी समाज से जुड़ी उपलब्धियां, महापुरुषों का इतिहास,समाज से जुड़ी हर घटना की खबर सीधे आपके स्मार्ट फोन पर। साथ ही "जाट बुलेटिन" में है विश्वस्तरीय जाट डाइरेक्टरी, बेटा-बेटी के लिये हजारों रिश्ते साथ ही मिलेगा पर्यटन,व्यंजन,फैशन,ज्योतिष, जाटों का इतिहास,हेल्पलाइन,सेहत के लिये हेल्थलाइन और बहुत सी जानकारियों का संग्रह अधिक जनकारियों के लिये अभी लॉगिन करें http://jatbulletin.com हमसे जुड़ने व जोड़ने के लिये वाट्सएप-9410083046,8384811104 ट्विटर- @bulletinjat यूट्यूब-jatbulletin को सब्सक्राइब कर बैल आइकन जरूर दबाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Support