कैप्टन गोपाल सिंह पूनियां (जाट रेजिमेंट) बने भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के एडीसी

कैप्टन गोपाल सिंह पूनियां (जाट रेजिमेंट) बने भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के एडीसी। जिला चूरू राजस्थान की राजगढ़ तहसील क्षेत्र के पहाड़सर ग्राम के हैं निवासी। जाट बुलेटिन परिवार की तरफ से हार्दिक शुभकामनाएं।
ज्यादा से ज्यादा जाट समाचारों के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्सक्राइब कर बैल आईकॉन (घंटी का बटन) भी दबाएं। जाट बुलेटिन एप इंसटाल करने के लिए https://jatbulletin.com पर जाएं और पाएं बहुत सी जानकारियां।

Jat Bulletin

जाटों के लिये,जाट समाचारों के लिये अब आपके बीच आया "जाट बुलेटिन" जाटों की खबरों का संसार। जिसमें मिलेगी समाज से जुड़ी उपलब्धियां, महापुरुषों का इतिहास,समाज से जुड़ी हर घटना की खबर सीधे आपके स्मार्ट फोन पर। साथ ही "जाट बुलेटिन" में है विश्वस्तरीय जाट डाइरेक्टरी, बेटा-बेटी के लिये हजारों रिश्ते साथ ही मिलेगा पर्यटन,व्यंजन,फैशन,ज्योतिष, जाटों का इतिहास,हेल्पलाइन,सेहत के लिये हेल्थलाइन और बहुत सी जानकारियों का संग्रह अधिक जनकारियों के लिये अभी लॉगिन करें http://jatbulletin.com हमसे जुड़ने व जोड़ने के लिये वाट्सएप-9410083046,8384811104 ट्विटर- @bulletinjat यूट्यूब-jatbulletin को सब्सक्राइब कर बैल आइकन जरूर दबाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

× Support